Friday , April 27 2018

अफराजुल इस्लाम हत्याकांड: 2018 में जेल से चुनाव लड़ सकता है हत्यारा शंभूलाल

जयपुर: राजस्थान के राजसमन्द में 50 वर्षीय मुस्लिम शख्स अफराजुल इस्लाम की हत्या का आरोपी शंभूलाल रैगर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। राज्य में कई हिंदुत्व संगठनें उसे हीरो मानते हुए उसके हक में माहौल बनाने में मसरूफ हो गई हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राज्य में 2018 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जेल में बंद शंभूलाल आजाद उम्मीदवार के रूप में इलेक्शन में उतर सकते हैं। शंभूलाल ने सोशल मीडिया पर हत्या का लाइव वीडियो शेयर करके जो किया था। वैसा पहले कभी नहीं हुआ। चुनाव के मद्देनजर मुस्लिम संगठनें कोटा, उदयपुर, भीलवाडा और जयपुर में रैलियां निकाल कर वोटरों को आगाह कर रही हैं। मुस्लिम संगठनों की अपील है कि शंभूलाल रैगर को ध्यान में रखते हुए वोटिंग का इस्तेमाल करें।

मुस्लिम संगठनों की रैली के जवाब में कुछ हिंदू संगठन भी क्षेत्र में आ गई हैं और रैलियां कर रही हैं। इन संगठनों ने शंभूलाल के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने की भी बात कही है। कुछ हिंदू संगठनों ने भी शंभूलाल के परिवार के लिए राशन की व्यवस्था करने का भी आश्वासन दिया है।

जबकि शंभूलाल ने जो भी किया उसके दोस्तों को उसपर गर्व है। शंभूलाल के एक मित्र ने कहा कि हमें तो उस पर गर्व है, इसमें शर्म की कोई बात नहीं है। लव जिहाद का एक मामला है, अगर हमारे मोहल्ले में ही एक दो मामले हैं तो सोचिए पूरे देश में कितने मामले होंगे। शंभूलाल ने ऐसे दिलों में डर पैदा कर दिया है। यह एक वार्निंग है।

TOPPOPULARRECENT