Monday , August 20 2018

अफगानिस्तान ने 3-0 से सीरीज जीत बांग्लादेश से प्रसिद्ध नागिन डांस भी छीन लिया!

बांग्लादेश की टीम किसी भी टीम के साथ जब भी मैच खेलती है तो मैच जितने के बाद दूसरी टीम को चिढ़ाने के लिए नागिन डांस करना नहीं भूलती हैह लेकिन इस बार उसे मुँह की खानी पड़ी अफगानिस्तान से सीरीज हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाडियों ने जो किया वह बांग्लादेश के खिलाड़ियों का सुख-चेन के साथ उनका नागिन डांस भी ले गया।

यह पर तीसरे मैच में अफगानिस्तान ने रोमांचक जीत दर्ज की जिसके बाद पूरी टीम ने बीच मैदान पर ‘नागिन डांस’ किया आैर बांग्लादेशी खेमा सिर्फ दर्शक बनकर रह गए।

यहाँ पर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराकर सबको चाैंका दिया। पूरी सीरीज में बांग्लादेशी खिलाड़ी अफगानी गेंदबाजों के सामने घुटते टेकते नजर आए।

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट गंवाकर 145 रन बनाए, जिसे बांग्लादेश की टीम हासिल करने से केवल एक रन से पीछे रह गई।

बांग्लादेशी खिलाड़ी मैच के दौरान अफगानी बल्लेबाजों के आउट होने पर नागिन डांस कर जश्न मना रहे थे। जब-जब कोई अफगानी बल्लेबाज आउट होता, तब-तब बांग्लादेशी नागिन डांस करने लगते। लेकिन आखिर में कहानी बदल गई।

TOPPOPULARRECENT