अफराज़ुल हत्या: इस घटना से साबित हो गया है कि भाजपा ने देश भर में ज़हर फैला दिया

अफराज़ुल हत्या: इस घटना से साबित हो गया है कि भाजपा ने देश भर में ज़हर फैला दिया

अलीगढ़: जमीअत उलेमा ए अलीगढ़ के उपाध्यक्ष कारी मोहम्मद कमरे आलम सिद्दीकी ने राजस्थान के राजसमन्द में हुए हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 50 साल के अफराजुल इस्लाम का जिंदा जलाया जाना भारत की इतिहास का सबसे दर्दनाक घटना है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हत्या नहीं है बल्कि यह बात साफ़ हो गई है कि समाज के दुश्मन तत्व कश्मीर से कन्या कुमारी तक और कच्छ से कोहिमा तक भारत को भगवा कफन में लपेटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मृत के गाँव में मातम का माहौल है इसके अलावा अब गरीब और वंचित वर्ग प्रदेश में मजदूरी कर अपने परिजनों का पेट भरने के लिए भी कहीं आने जाने से घबराने लगा है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह सरेआम मृत अफराज़ुल इस्लाम की हत्या की गई है उसी तरह यह सरकार की ज़िम्मेदारी है कि मुजरिम को जल्द से जल्द सज़ा दी जाये। ताकि आगे कोई एसी हैवानियत और घिनौनी हरकत न कर सके। मौलाना रमीज़ अली खान ने इस हत्या की निंदा करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति इस तरह के जुर्म उसी समय अंजाम देता है जब उसको बचने की पूरी उम्मीद होती है। उन्होंने कहा कि उन भेड़ियों की जगह इंसानी बस्ती नहीं है बल्कि क़ैदखाना है।

उन्होंने कहा कि गौर करने वाली बात यह है कि कांग्रेस के नेता मनी शंकर अय्यर ने प्रधनमंत्री मोदी के बारे में कुछ कहा तो खुद प्रधानमंत्री ने पुरे देश को सर पर उठा लिया मगर अफ़सोस राजस्थान के एक गाँव में एक बेबस निहत्थे बे कसूर मृत की शर्द्धान्जली के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है। इस घटना से साबित हो गया है कि भाजपा ने देश भर में ज़हर फैला दिया है।

Top Stories