पप्पू यादव का एक्सीडेंट के बाद पैर व कंधे में फ्रैक्चर,देर रात को ही लाया गया पटना

पप्पू यादव का एक्सीडेंट के बाद पैर व कंधे में फ्रैक्चर,देर रात को ही लाया गया पटना
Click for full image

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव को एक्सीडेंट के बाद अब पटना में हैं। जहाँ उनकी हालत गंभीर बानी हुई है। बताया जा रहा है की दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया है जबकि कंधे में भी गहरी चोट लगी है।

मालूम हो कि सांसद पप्पू यादव का शुक्रवार 9 मार्च को अररिया के जोकीहाट में एक्सीडेंट हो गया था। यह एक्सीडेंट उस वक़्त हुआ था जब वे अपनी बाइक से रोड शो के लिए निकले थे। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बाइक से चल रहे सांसद पप्पू यादव अचानक सड़क किनारे करीब 10 फीट नीचे गड्ढे में गिर गए थे।

दुर्घटना के तुरंत बाद सांसद पप्पू यादव ने जनसभा की थी। बाद में स्थानीय डॉक्टरों ने उनका इलाज किया था। उनके दोनों पैरों पर कच्चा प्लास्टर चढ़ाया गया था। बताया जा रहा है कि अररिया में डिजिटल एक्सरे की सुविधा उपलब्ध नहीं है। इस वजह से उनकी हालत का सही अंदाज़ा नहीं लगाया जा सका। देर शाम दर्द बढ़ने के बाद उन्हें अब पटना लाया गया है।

सांसद पप्पू यादव के साथ हुई इस दुर्घटना के कारणों के बारे में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने लाइव सिटीज को बताया है कि अररिया में पार्टी ने प्रिंस विक्टर को उम्मीदवार बनाया है।

पिछले पांच दिनों से सांसद पप्पू यादव दिन-रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। रोज देर रात तक जगने और फिर सुबह जल्दी से चुनाव प्रचार में चले जाने के कारण उनकी नींद भी पूरी नहीं हो पा रही थी। इसी बीच आज बाइक चलाने के दौरान अचानक उनकी आंख लग गई और फिर वे हादसे का शिकार हो गए।

Top Stories