2019 चुनाव: अरविंद केजरीवाल और शरद यादव के बाद मायावती से मिले चंद्रबाबू नायडू, यशवंत सिन्हा से भी करेंगे मुलाकात!

2019 चुनाव: अरविंद केजरीवाल और शरद यादव के बाद मायावती से मिले चंद्रबाबू नायडू, यशवंत सिन्हा से भी करेंगे मुलाकात!
Click for full image

दिल्ली की यात्रा पर आए आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अब मायावती से भी मुलाकात की है। खबरों की माने तो वे यशवंत सिन्हा से भी मुलाकात करेंगे। चंद्रबाबू नायडू ने मायावती से उनके आवास पर जाकर मिले। इससे पहले आज सुबह दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले नायडू ने अरविंद केजरीवाल, जम्मू-कश्मीर नेता फारूक अब्दुल्ला और लोकतंत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव से मिले हैं।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नायडू ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किया और कहा, “सीबीआई जांच चल रही है, यह सुनवाई में है। यहां तक ​​कि हमारे प्रधान मंत्री ने कहा था कि राजनीतिक भ्रष्टाचार के मामलों में सभी अपराधियों को एक वर्ष के भीतर दंडित किया जाएगा। इसके विपरीत, कुछ लोग भाग रहे हैं। आप दंडित दलों का समर्थन कर रहे हैं और जो आप का विरोध करते हैं उन्हें पीड़ित कर रहे हैं। ”

बता दें कि तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख नायडू इस वर्ष मार्च तक एनडीए सहयोगी थे, जब उन्होंने आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी की स्थिति प्रदान करने से इनकार करने से इनकार करने के लिए बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन से बाहर निकल गए।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू दिल्ली दौरे पर आए हैं। शनिवार को उन्होंने गैर कांग्रेस, गैर बीजेपी दलों के नेताओं के साथ मिलकर देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की।

शनिवार की दोपहर दिल्ली के आंध्र भवन में चंद्रबाबू नायडू और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच मुलाकात हुई। इस मुलाकात में पूर्व जेडीयू नेता और राज्यसभा सांसद शरद यादव भी मौजूद थे।

बैठक में तीनों नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री सूबे के राज्यपाल से नाराज हैं जिसके विरोध में वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने दिल्ली आए थे। चंद्रबाबू नायडू का आरोप है कि जगन मोहन रेड्डी के ऊपर हुए हमले के बाद राज्यपाल ने सीधे राज्य के डीजीपी को फोन करके जानकारी ली जोकि राज्य सरकार के अधिकारों का उल्लंघन है।

बैठक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी और कहा कि तीनों नेताओं के बीच बैठक में राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई।

केजरीवाल ने कहा कि मौजूदा केंद्र की बीजेपी सरकार देश और संविधान के लिए खतरा है इसलिए देश भर की जनता को एक साथ मिलकर संविधान और देश की रक्षा के लिए लड़ना चाहिए।

Top Stories