कोर्ट में पेशी न होने पर बीमारी का हवाला देकर शादी में डांस करती नज़र आईं प्रज्ञा ठाकुर!

,

   

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर अक्सर अपने मुतनाजा बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन आजकल में बयानों को बजाए एक दूसरी वजह को लेकर चर्चा में हैं।

वह बीमारी की वजह से लम्बे अरसे से व्हील चेयर पर हैं, लेकिन कुछ पिछले दिनों उनका बाॅस्केट बाॅल खेलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद अब साधवी प्रज्ञा ठाकुर का शादी में डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, इसमें बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक शादी कार्यक्रम में नाचती हुईं नजर आ रही हैं। इसमें वह बाकी लोगों को भी नाचने के लिए कह रही हैं।

इस वीडियो को देखकर जहां प्रज्ञा ठाकुर के हिमायती इस बात से खुश हो रहे हैं कि उनकी सांसद अब सेहतमंद हो रही हैं, वहीं इस वीडियो पर कांग्रेस की जानिब से इस बात को लेकर तंकीद किया गया है कि जिन्होंने खराब सेहत का हवाला देते हुए मालेगांव विस्फोट मामले में कोर्ट में पेश होने से छूट मांगी थी, वह शादी में नाच रही हैं।

सांसद के वीडियो पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने तंकीद किया है।

उन्होने ट्वीट कर कहा कि हमारी भोपाल की सांसद बहन प्रज्ञा ठाकुर को जब भी बास्केट बॉल खेलते हुए, बगैर सहारे के चलते हुए या इस तरह खुशी से झूमते हुए देखते है तो बड़ी खुशी होती है।

वहीं, इससे पहले बास्केटबॉल वाले वीडियो पर भी सलूजा ने निशाना साधा था और ट्वीट किया था कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था लेकिन आज उन्हें भोपाल में स्टेडीयम में बास्केट बॉल पर हाथ आजमाते देखा तो बड़ी खुशी हुई।

भाजपा पार्टी से सांसद प्रज्ञा ठाकुर साल 2008 के मालेगांव में एक मस्जिद के पास हुए मोटरसाइकिल विस्फोट के मामले में मुल्जिम हैं।

प्रज्ञा ठाकुर इस मामले में अभी जमानत पर बाहर हैं। साल 2017 में जमानत मिलने से पहले वो 9 साल तक जेल में रहीं थी। मालेगांव विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।