Tuesday , December 12 2017

पूर्व सांसद सुल्तान अहमद के मरने के बाद भी CBI ने उनके ऑफिस को क्यों खंगाला?

कोलकाता। नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में पूर्व सांसद सुल्तान अहमद के मरने के बाद भी सीबीआई के पांच अधिकारियों की एक टीम ने सुल्तान अहमद के कार्यालय का जायजा लिया है। वह यह देख रहे थे कि नारदा न्यूज़ पोर्टल के सीईओ मेथोज़ सैमुअल से रुपया लेते समय वे कहाँ बैठे हुए थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सीबीआई जांच के दूसरे चरण में इस मामले में शामिल 13 लोगों के घरों और कार्यालयों की जांच कर रह है। उससे पहले सीबीआई ने सांसद अपुरपा पोददार, पूर्व राज्य मंत्री मदन मित्रा, राज्यमंत्री शोभेनदो अधिकारी और विधायक इकबाल अहमद के कार्यालयों की समीक्षा और वीडियोग्राफी कर चुकी है।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि सैयद अमीर एवेन्यू में ज़ीशान होटल के ऊपर स्थित सुल्तान अहमद के कार्यालय में पांच अधिकारियों की एक टीम ने जाकर पूरे कार्यालय की समीक्षा और फोटो के साथ वीडियोग्राफी भी की है। सीबीआई के अनुसार मौजूदा वीडियो को स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो से मिलाया जायेगा और पता लगाया जाएगा की इसमें कहाँ तक समानता है।

आपको बता दें कि पिछले महीने 4 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण सुल्तान अहमद की मौत हो गई थी। सुल्तान अहमद के निधन के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान जारी करते हुए कहा था कि जांच के नाम पर केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें परेशान कर रही थीं और इस दबाव की वजह से ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

TOPPOPULARRECENT