Saturday , December 16 2017

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, फिर हत्या के बाद फोड़ी आंखे, इलाके में फैली सनसनी

यूपी में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपियों ने पीड़िता की आंख भी फोड़ दी थी. परिजनों को किशोरी का शव घर के पास की झाड़ियों से बरामद हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में पूछताछ के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

यह खौफनाक वारदात रायबरेली के भदोखर इलाके की है. बीते बुधवार की रात कुछ लोगों ने पहले पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसकी आंख फोड़कर हत्या कर दी. इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव की हालत बेहद खराब थी. आरोपियों ने हत्या के बाद उसकी तक आंखे फोड़ डाली थीं. पीड़िता के शव को इस हालत में देखकर परिजनों के होश उड़ गए. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मेडिकल में पीड़िता के साथ गैंगरेप की पुष्टि भी हुई. इस मामले की ख़बर लगते ही एसपी शिवहरी मीणा और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

TOPPOPULARRECENT