हैट्रिक के बाद मोहम्मद शमी के गांव में जश्न मना रहे हैं लोग!

हैट्रिक के बाद मोहम्मद शमी के गांव में जश्न मना रहे हैं लोग!

शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के मुकाबले में मोहम्मद शमी का जादू जमकर चला। शमी की गेंदबाजी के अफगानी बल्लेबाज परेशान से नजर आए। यार्कर गेंद पर विकट गिरते ही यूपी के अमरोहा में दीवाली और ईद सा नजारा देखने को मिला।

अमरोहा के लाल शमी का इस वर्ल्ड कप में यह पहला मैच था। मैच का आखिरी ओवर फेंकने आए मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ विकेट की हैट्रिक लगा दी।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के मुकाबले में मोहम्मद शमी का जादू जमकर चला। शमी की गेंदबाजी के अफगानी बल्लेबाज परेशान से नजर आए।

यार्कर गेंद पर विकट गिरते ही यूपी के अमरोहा में दीवाली और ईद सा नजारा देखने को मिला। अमरोहा के लाल शमी का इस वर्ल्ड कप में यह पहला मैच था। मैच का आखिरी ओवर फेंकने आए मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ विकेट की हैट्रिक लगा दी।

शमी की गेंदबाजी के आगे ढेर हुए अफगान बल्लेबाजों को देखकर अमरोहा शहर के लोग झूम उठे। शमी के घर पर उनके दोस्तों व रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई। हर शख्स शमी की बधाई देते और बड़ाई करते नहीं थक रहा था। इस मैच में शमी ने चार विकेट झटके हैं।

अमरोहा के गांव सहसपुर अलीनगर निवासी भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुना गया था। अब तक हुए मुकाबलों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

इसको लेकर अमरोहा के लोगों में निराशा भी थी। शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मैच में शमी की गेंदबाजी का जादू देख अमरोहा में ईद और दीवाली सा माहौल हो गया।

Top Stories