धमकी के बाद मुंबई से दिल्ली आ रहे जेट एयरवेज विमान की अहमदाबाद में ‘इमरजेंसी लैंडिंग’

धमकी के बाद मुंबई से दिल्ली आ रहे जेट एयरवेज विमान की अहमदाबाद में ‘इमरजेंसी लैंडिंग’
Click for full image

मुंबई से दिल्ली के लिये रवाना हुई जेट एयरवेज की फ्लाइट में हाईजैक का नोट मिलने से सनसनी मच गई. टॉयलेट में एयर होस्टेज ने ये नोट देखा जिसके बाद उसने पायलट को इसकी जानकारी दी. इसके बाद विमान की अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

जानकारी के मुताबिक, जेट एयरवेज की 9W339 फ्लाइट रविवार आधी रात के बाद मुंबई से दिल्ली के लिये रवाना हुई थी. प्लेन के टेक ऑफ के बाद एक एयर होस्टेस प्लेन के वॉशरूम में गईं, वहां उन्हें वहां एक नोट मिला. सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि नोट में लिखा था कि प्लेन में हाइजेकर्स हैं और यह दिल्ली में नहीं उतरना चाहिए. इसे सीधे पाक अधिकृत कश्मीर में उड़ा ले चलो.

विमान संख्या 9W339 ने मुंबई से देर रात दो बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरी थी. उसे आपात स्थिति में सोमवार को तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतार दिया गया

http://

फ्लाइट की सरदार वल्लभभाई पटेल एयरपोर्ट, अहमदाबाद में इमर्जेंसी लैंडिंग करवाई गई और उसे रिमोट बे में पार्क किया गया. प्लेन में 7 क्रू मेंबर्स और 115 यात्रियों मौजूद थे. सभी को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद विमान की पूरी जांच की गई. सब कुछ सही पाए जाने के बाद इसे सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया.

Top Stories