Sunday , December 17 2017

किन्नर की हत्या के बाद मामला गंभीर, एसएसपी कार्यालय का घेराव

पटना : पटना सिटी के आलमगंज थाना परिसर में किन्नरों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में गायघाट इलाके में एक किन्नर की बीती रात हुई हत्या के बाद एकजुट किन्नरों ने अचानक आलमगंज थाना पहुंच कर थाने में जमकर विरोध जताया।

दरसल काजल नामक किन्नर की हत्या को लेकर किन्नरों में काफी आक्रोश है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव सौंपे जाने पर घटना से आक्रोशित किन्नरों ने आलमगंज थाना परिसर में शव को रख कर थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा मचाया।

थाना परिसर में अर्ध नग्न हो कर प्रदर्शन किया और तोड़-फोड़ भी किया। किन्नरों का कहना था कि सुमन नामक युवक ने उसे धोखा देकर बेरहमी से उसकी हत्या किया है। वहीं पटना के एसएसपी कार्यालय में हत्यारों को फांसी की सजा की मांग को लेकर आज SSP कार्यालय को 30 से 40 किन्नरों ने अपना जम कर विरोध जताया।

वहीँ इस घटना के बाद थाने पर किन्नरों के हंगामा को देखते हुए प्रशासन द्वारा अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई। घटना की सुचना पर पहुंचे पटना सिटी ए एस पी हरी मोहन शुक्ल ने किन्नर के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आसवासन देकर किन्नरों को शांत कराया।

गौरतलब है गुड़ की मंण्डी इलाके के किराये का मकान में रहने वाला काजल नाम का किन्नर को देर रात आरोपी सुमन ने उसे मोबाइल पर फोन कर मिलने के लिए क्लिनीक पर बुलाया था और क्लीनिक पर ही गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इस मामले मे कूछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

TOPPOPULARRECENT