नितिन गडकरी के वीडियो ने बीजेपी के लिए मुश्किल खड़े किए, उठने लगे हैं सवाल!

नितिन गडकरी के वीडियो ने बीजेपी के लिए मुश्किल खड़े किए, उठने लगे हैं सवाल!
Click for full image

एक मराठी टीवी चैनल पर दिए नितिन गडकरी के इंटरव्यू ने बीजेपी के लिए मुश्किल खड़े कर दिए हैं। कांग्रेस के अलावा सभी विपक्षी दलों ने इसे लेकर सवाल उठा रहे हैं।

मालूम हो कि केंद्र की मोदी सरकार का पहला साल खत्म होते-होते लोगों की जुबान पर आने लगा था कि सत्ता में आने के लिए बीजेपी और पीएम मोदी ने जितने भी वादे किए थे, वे सब कोरे वादे और जुमले थे।

दरअसल जुमला शब्द तो खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ही इस्तेमाल किया था, जब उनसे पूछा गया था कि वादे के मुताबिक लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए कब आएंगे।और अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने तो पूरी पोल ही खोल कर रख दी है।

उन्होंने एक मराठी चैनल पर बात करते हुए कहा कि, “उन्हें तो कभी उम्मीद ही नहीं थी कि वे सत्ता में आ जाएंगे। फिर लोगों ने कहा कि लंबे-लंबे वादे करना शुरु कर दो।

अगर पूरे नहीं हुए तो कौन सा हम सत्ता में आने वाले थे जिन्हें पूरा करना था।“ उन्होंने आगे कहा कि, “लोगों ने सचमुच वोट देकर सत्ता में पहुंचा दिया।“ यह कहकर नितिन गडकरी जोर से हंस पड़ते हैं। इसके बाद जब पूछा गया कि अब जब लोग याद दिलाते हैं तो क्या करते हैं, तो उनका जवाब था कि हम भी हंस देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

यह वीडियो कांग्रेस ने ट्वीट किया है। कांग्रेस ने इस वीडियो के साथ कहा है कि, “नितिन गडकरी जी हमारे विचारों से सहमत दिखते हैं कि मोदी सरकार जुमलों और झूठे वादों की बुनियाद पर बनी है।”

Top Stories