इस्तीफ़े की खबर आने के बाद सामने आए अब्दुल सत्तार, जानिए, क्या कहा?

इस्तीफ़े की खबर आने के बाद सामने आए अब्दुल सत्तार, जानिए, क्या कहा?

शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर शनिवार को पूछे जाने पर कहा कि वह इस बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद बोलेंगे।

 

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, सत्तार के बारे में अटकलें थीं कि उन्होंने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि उन्हें कैबिनेट दर्जा नहीं मिला।

इससे पहले दिन में शिवसेना नेताओं ने इन खबरों को खारिज किया था कि राज्यमंत्री सत्तार ने इस्तीफा दे दिया है क्योंकि वह एक कैबिनेट दर्जा चाहते थे।

सत्तार से जब शनिवार शाम में यह पूछा गया कि क्या उन्होंने इस्तीफा दिया है तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ठाकरे से कल मुम्बई में मुलाकात करूंगा और उसके बाद बोलूंगा।’’इससे पहले शिवसेना नेता खोटकर ने सत्तार से मुलाकात की थी।

खोटकर ने कहा, ‘‘सत्तार की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और (वरिष्ठ शिवसेना नेता) एकनाथ शिंदे से बात हुई है। ठाकरे ने उन्हें रविवार को मुम्बई बुलाया है।

मुख्यमंत्री मातोश्री (ठाकरे आवास) में दोपहर साढ़े 12 बजे सत्तार से मिलेंगे।’’ औरंगाबाद के सिलोद से विधायक सत्तार पिछले वर्ष विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल हो गए थे। उन्हें शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन सरकार में राज्यमंत्री बनाया गया था।

Top Stories