कभी सलमान खान को दी थी धमकी, इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार!

कभी सलमान खान को दी थी धमकी, इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार!

आरोपी ने माना कि सस्ती लोकप्रियता के लिए उसने फेसबुक पेज पर सलमान खान को धमकी वाली पोस्ट की थी

सीएचबी थाना पुलिस ने कार चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की कार बरामद की गई है।

गिरफ्तार आरोपियों में से जैकी उर्फ लॉरेंस बाबल ने हाल ही में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट में पेशी पर आने पर देख लेने की धमकी भी दी थी।

जी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, आरोपी ने माना कि सस्ती लोकप्रियता के लिए उसने फेसबुक पेज पर सलमान खान को धमकी वाली पोस्ट की थी। पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने के मामले की भी जांच शुरू कर दी है। सीएचबी थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र से वरना कार चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ था।

पुलिस को सूचना मिली थी की कार चोरी करने वाला आरोपी शातिर चोर जैकी उर्फ लॉरेंस बाबल और उसका साथी जगदीश यहां किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की वरना कार को प्रताप नगर थाना इलाके से बरामद किया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों के मोबाइल से फेसबुक के स्क्रीनशॉट मिले. जिसमे फिल्म अभिनेता सलमान खान को कोर्ट पेशी और आने और देख लेने जी धमकी देने का मामला सामने आया था।

पुलिस ने इस संबंध में आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने सस्ती लोकप्रयिता हासिल करने के लिए अपने फेसबुक पेज पर सलमान खान को धमकी देने की पोस्ट करने की बात स्वीकार की। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले सोपू गैंग के गेरी शूटर ने भी फ़ेसबुक पेज पर सलमान खान को धमकी दी थी। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। आरोपी भी सोपू गैंग का सदस्य है।

Top Stories