क्या योगी भाजपा के मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आएंगे- सचिन पायलट

क्या योगी भाजपा के मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आएंगे- सचिन पायलट

राजस्थान चुनाव में भाजपा के एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या वह टोंक से अपनी पार्टी के उम्मीदवार युनुस खान के लिए वोट मांगने आयेंगे.

अपनी चुनावी सभा में सचिन पायलट ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री राज्य के अलग अलग हिस्सों में प्रचार के लिए जा रहे हैं, क्या वो यहां भी आएंगे? टोंक में अपने खिलाफ भाजपा प्रत्याशी युनुस खान से उन्होंने अपनी लड़ाई को विचारों की लड़ाई बताई. अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को बैलगाड़ी और रथ में बैठाया गया और फलों से तोलकर उनका स्वागत किया गया. पायलट ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है. लोगों को विकास की उम्मीद थी,लेकिन भाजपा बांटने की राजनीति कर रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने पूछा कि क्या वे अपनी पार्टी के अकेले मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने टोंक आएंगे. गौरतलब है कि भाजपा के स्टार प्रचारक योगी पर मुुस्लिमों के खिलाफ बयान देकर हिंदू वोटो को लुभाने के अारोप लगते रहे हैं. मध्य प्रदेश की एक चुनावी सभा में उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अली को अपने पास रखे,हमारे पास बजरंग बली हैं.

Top Stories