Tuesday , April 24 2018

AIIMS में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, कॉलेज ने दर्ज कराई रिपोर्ट

छात्र 9 फरवरी से लापता बताया जा रहा है। वह वह चंडीगढ़ में शादी की बात कह कर निकला था और उसकी आखिरी मोबाइल लोकेशन कोलकाता में मिली। जिसके बाद से छात्र का फोन नहीं लग रहा है। छात्र ने अपने दोस्तों से 16 फरवरी तक वापस आने के लिए कहा था।  प्राथमिक जांच में पुलिस को उसका एक नोट मिला है जिस पर लिखा है- ‘मैं हार मानता हूं।’
छात्र के एक रिश्तेदार ने बताया कि छात्र ने अपने छोटे भाई से कहा था कि उसका फोन काम नहीं कर रहा। उसके दोस्त से बात करने पर पता चला कि उसने चंडीगढ़ में किसी की शादी में जाने की बात कही थी, लेकिन वहां ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं था। उन्होंने बताया कि उनकी आखिरी बात 7 फरवरी को हुई थी और उन्होंने छात्र को पैसे भेजे थे।
ओडिशा के डीजीपी राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने बताया है कि 18 फरवरी को कॉलेज प्रशासन ने  मामले की छात्र के 9 फरवरी से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस की प्राथमिक जांच में छात्र का एक नोट मिला जिसमें लिखा था- ‘मैं हार मानता हूं।’ डीजीपी ने बताया कि कोलकाता पुलिस से संपर्क स्थापित कर छात्र को खोजा जा रहा है। उसके जाने के कारणों का पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है। पुलिस की एक टीम को सोमवार को कोलकाता भेजा जाएगा।
छात्र के एक दोस्त की मानें तो वह एक महीने से कह रहा था कि उसके रिश्तेदार की शादी है जिसके लिए वह 9 फरवरी को चला भी गया। उसने कहा था कि वह 16-17 फरवरी तक वापस आ जाएगा। जब वह नहीं आया तो दोस्त ने उसके घर पर फोन किया और तब पता चला कि कोई शादी नहीं है। उसके 3-4 फोन नंबर थे लेकिन सभी बंद हैं।
TOPPOPULARRECENT