Monday , December 11 2017

AIMIM युपी मे सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तय्यारी में

लखनऊ : ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अब UP विधानसभा की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तय्यारी कर रही है.राजस्थान पत्रिका के अनुसार इस लिए रविवार को जिला अध्यक्षों की ज़रूरी मीटिंग बुलाई गई है, मीटिंग में दलितों और मुसलमानों को जोड़ने की रणनीति पर अहम विचार किया जायेगा इस के साथ ही कि दुसरे मुद्दों पर भी बात होगी. पार्टी के परदेश अध्यक्ष शोकत अली का कहना है कि राज्य में दलित और मुस्लिम समेत कुल 50 फिसद वोट है, अगर इन दोनों का इन को समर्थन मिल जाये तो तस्वीर बदल सकती है. उनके मुताबिक पार्टी सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तय्यारी कर रही है. लेकिन अभी यह तय नहीं है कि कितनी सीटों पर उम्मीदवार उतारे जायेंगे?https://www.facebook.com/siasathindi/?fref=tsFacebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये अली ने आगे कहा कि सपा सरकार की खामियों को लेकर हम जनता के बीच जायेंगे,और उन्हें उम्मीद है कि जनता उनकी सुनेगी और सटीक फैसले लेगी. उनके मुताबिक ओवेसी का जल्द ही राज्य का दौरा मुमुकिन है,म ओवेसी अपने दौरे में समाज के निचले तबके से मिलेंगे ताकि उनकी मसलों से रूबरू हो कर हल निकाला जा सके. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कल होने वाले बैठक के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी, क्योंकि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी(सपा) और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) दलित और मुसलमानों के हितैषी नहीं हैं।

अली ने कहा कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है। उनका दावा है कि चुनाव में एआईएमआईएम एक मजबूत ताकत बनकर उभरेगी।

गौरतलब है कि फैजाबाद जिले के बीकापुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के जरिए सूबे के चुनावी राजनीति में कदम रखने वाली एआईएमआईएम के प्रत्याशी प्रदीप कोरी चौथे स्थान पर थे लेकिन उन्हें मिले 11857 मत से पार्टी उत्साहित है।

 

TOPPOPULARRECENT