AIMIM विधायक मुमताज खान पर GHMC चुनाव में हिंसा के लिए मामला दर्ज किया!

, ,

   

हुसैनियालम पुलिस ने कांग्रेस के एक उम्मीदवार की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में चारमीनार से एआईएमआईएम विधायक मुमताज अहमद खान और उनके अनुयायियों के खिलाफ हिंसा और दंगा करने का मामला दर्ज किया है।

पुराने शहर मुजीबुल्लाह शरीफ के एक वकील ने हुसैनिलम पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें आरोप लगाया गया कि 1 दिसंबर को जीएचएमसी का मतदान चल रहा था, विधायक मुमताज अहमद खान, उनके डॉ। इम्तियाज और 50 अनुयायियों ने खुर्शीद झा कॉलेज मतदान केंद्रों में प्रवेश किया।

विधायक ने कथित तौर पर असलमुल्लाह शरीफ (कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार) को पीटा और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

AIMIM विधायक मुमताज खान पर GHMC चुनाव में हिंसा के लिए मामला दर्ज किया! 1

वकील ने यह भी आरोप लगाया कि मतदान केंद्र पर धांधली की सूचना मिलने पर वह अपने भतीजे और उम्मीदवार असलमुल्लाह शरीफ के साथ मतदान केंद्रों पर गए, जहां विधायक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें पीटा।

विधायक डॉ। इम्तियाज के बेटे और अन्य अनुयायियों खालिद मजी, जफर और अन्य 50 सदस्यों को एफआईआर में उद्धृत किया गया है।

हुसैनीनालम पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 448 (अतिचार), 504 (किसी भी व्यक्ति को उकसाना), 506 (धमकी), 323 (चोट पहुंचाना) और 149 (गैरकानूनी विधानसभा) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एफआईआर में 605,606 जीएचएमसी अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी हैं और जांच की।