Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / जयपुर एयरपोर्ट पर भिड़े पायलट और एयरहोस्टेस, तमाशा बनते देख CISF ने किया पुलिस के हवाले

जयपुर एयरपोर्ट पर भिड़े पायलट और एयरहोस्टेस, तमाशा बनते देख CISF ने किया पुलिस के हवाले

PC: Times Now

राजस्थान: जयपुर एयरपोर्ट पर एक पायलट और एयर होस्टेस के आपस में हाथापाई हो गई। ये दोनों एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर 1 के बाहर आपस में भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। इन दोनों को लड़ता देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को रोका। जिसके बाद सीआईएसएफ ने दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि एयर होस्टेस ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते पायलट को थप्पड़ जड़ दिया था। इस दौरान वहां मौजूद लोग खड़े होकर तमाशा देखने लगे।
जिसमें से कुछ ने ये सारी घटना कैमरे में भी रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर डाल दी। इस वीडियो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। वीडियो में दोनों सार्वजनिक तौर पर आपस में लड़ रहे हैं।
एयर होस्टेस की पहचान गुड़गांव की अर्पिता मुखर्जी के तौर पर हुई है तो, वहीं पायलट का नाम आदित्य कुमार बताया जा रहा है, जोकि जयपुर में ही रह रहा है।
ये दोनों इंडिगो एयरलाइन में कार्यरत हैं और अच्छे दोस्त बताये जा रहे हैं। लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी वजह से मनमुटाव चल रहा था। जिस कारण इनके बीच ये झगड़ा हुआ। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में सुरक्षाकर्मियों ने उनका पर्सनल मामला होने के कारण देख नहीं दिया था।

लेकिन जब दोनों हाथापाई करने लगे, तब उन्होंने जाकर उन्हें रोका। हमें बताया गया है कि पायलट एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, जब एयरहोस्टेस गुड़गांव से वहां पहुंची हुई थी।’
पुलिस ने दोनों के बीच हुई लड़ाई का कारण अभी तक नहीं बताया है। उनका कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT