Monday , July 23 2018

हवाई सफर पर पाबंदी बरकरार, सांसद दिवाकर रेड्डी को एयरलाइन्स ने फिर रोका

हैदराबाद: तेलुगु देशम पार्टी के सांसद जे.सी. दिवाकर रेड्डी को हैदराबाद के शम्साबाद एयरपोर्ट पर तीखे अनुभव का सामना करना पड़ा। क्योंकि टरोजेट के स्टाफ ने उन्हें रोक दिया और कहा कि उनके ऊपर भारत भर में हवाई यात्रा पर प्रतिबंध है। इसीलिए वह उन्हें उनके विमान से जाने की अनुमति नहीं दे सकते।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रविवार सुबह छह बजकर 40 मिनट पर हैदराबाद से विजयवाड़ा जाने के लिए वह एयरपोर्ट पहुंचे थे और टरोजेट विमान में यात्रा करने के लिए टिकट पाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन टरोजेट एयरलाइन्स प्रबंधक ने उन्हें फोन करते हुए कहा कि उन्हें विमान में सवार होने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

दिवाकर रेड्डी ने शनिवार को भी स्पाइस जेट के विमान में सवार होने की कोशिश की थी लेकिन स्टाफ ने उन्हें रोक दिया था और कहा था कि उनके यात्रा पर प्रतिबंध है। जिस पर वह लगभग आधे घंटे तक एयरपोर्ट पर ही रहे और बाद में अपने घर वापस चले गए।

इस घटना के बाद दिवाकर रेड्डी की निराशा देखी गई। उनके यात्रा पर प्रतिबंध के बाद तेलुगु देशम के सांसद अपनी कार में यात्रा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जे.सी. दिवाकर रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम एयरपोर्ट पर 15 जून को इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ से अनुचित व्यवहार और हमला किया था। जिसके बाद सभी एयरलाइन्स कंपनियों ने इनके भारत भर में विमान यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है।

TOPPOPULARRECENT