Tuesday , July 17 2018

पति अभिषेक बच्चन का करियर संवारने के लिए ऐश्वर्या राय सलमान खान के मैनेजर का ले रही हैं सहारा!

मुम्बई। बेहतरीन अभिनेता होने के बावजूद अभिषेक बच्‍चन के करियर को वो स्‍टारडम अब तक नहीं मिल सका जो अमिताभ बच्‍चन के पास आज इस उम्र में भी कायम है. अब अभिषेक के करियर को संवारने और स्‍टारडम दिलाने के लिए ऐश्‍वर्या राय ने कमर कस ली है.

खबरों की मानें तो ऐश्‍वर्या अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सलमान खान के पूर्व मैनेजर रेशम शेट्टी को हायर करने का प्‍लान बना रहीं हैं. माना जाता है कि रेशम ने ही सलमान के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई है. उन्‍होंने सलमान के साथ तकरीबन 9 साल काम किया है. अब सलमान के करियर की हाईट देखते हुए जूनियर बच्‍चन के बेहतरीन भविष्‍य की उम्‍मीद की जा सकती है.

इन दिनों अभिषेक किसी प्रोजेक्‍ट को साइन करने की जल्‍दी में नहीं हैं. वो वक्‍त लेकर अच्‍छा काम करना चाहते हैं. उनका अगला प्रोजेक्‍ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन ने हाल ही में RAW फिल्म साइन की है. RAW-रोमियो अकबर वाल्टर एक स्पाइ-थ्रिलर फिल्म है. इसमें अभिषेक रॉ एजेंट का रोल निभाएंगे.

इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं बंटी वालिया की पत्नी वानेसा वालिया. बंटी वालिया और अभिषेक लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने ही अभिषेक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई, जिसके बाद अभिषेक ने तुरंत इसके लिए हां कर दी. जहां तक बात RAW की है, इसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है.

TOPPOPULARRECENT