AIUDF के नेता बदरुद्दीन अजमल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

AIUDF के नेता बदरुद्दीन अजमल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) बदरुद्दीन अजमल और सिराजुद्दीन अजमल कथित तौर पर COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं । जिसकी पुष्टि खुद असम के गृह मंत्री हेमंत बिस्वा शरमा ने की है

उन्होंने कहा है कि, धुबरी से एआईयूडीएफ सांसद बदरुद्दीन अजमल को ऑक्सीजन की कमी होने के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंत्री ने कहा कि उन्होंने सादिया से भाजपा विधायक बोलिन चेतिया और सिलचर से पूर्व कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव से बात की है। चेतिया और देव दोनों की जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी। सरमा ने ट्वीट किया, “कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद पूर्व सांसद और दोस्त सुष्मिता देव का एसएमसीएच सिलचर में इलाज चल रहा है।

एक अन्य मित्र और सहकर्मी विधायक बोलिन चेतिया की जांच में भी कोविड-19 की पुष्टि हुई और तिनसुकिया सरकारी अस्पताल में उनका इलाज हो रहा है। मैं उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख रहा हूं और मैंने उनसे बात की है।” असम में अब तक संक्रमण के 16,071 मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार तक राज्य में 535 मामले सामने आए थे। राज्य में अभी 5,607 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक 10,426 लोग ठीक हो चुके हैं।

 

Top Stories