Wednesday , December 13 2017

एजाज़ खान बनाएंगे ”अल्लाह के बंदे” नाम से पार्टी

एक्टर एजाज़ खान ने अपनी पार्टी बनाने का ऐलान किया है । जिसका नाम अल्लाह के बंदे रखा है । अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए एजाज़ ने अपनी पार्टी बनाने की बात कही । बीएचयू में छात्राओं के साथ की जा रही ज्यादती पर एजाज़ खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया ।

 

एजाज़ ने कहाकि पीएम मोदी सिर्फ़ बेटी के सम्मान की बात करते हैं लेकिन जब बात मदद की आते हैं तो वो कुछ नहीं करते हैं । वो बनारस से लौट आए लेकिन बीएचयू की छात्राओं से नहीं मिले । एजाज़ खान ने कहाकि अब राजनीतिक दलों के भरोसे नहीं रहा जा सकता है । आम जनता को खुद अपनी मदद करनी होगी ।

अल्लाह के बंदे नाम से बनाई जाने वाली पार्टी की मेंबर शिप के लिए एजाज़ खान एक फार्म निकाल रहे हैं जिसकी सालाना फीस 1000 रुपए है । पार्टी के सदस्य को किसी भी तरह की दिक्कत होती है तो पार्टी मदद करेगे। पढाई, स्वास्थ्य, कानूनी मदद समेत गरीबों की मदद की जाएगी ।

एजाज़ ने कहाकि अब समय खुद अपनी मदद करने का है । राजनीतिक दल हिंदू मुसलमानों को बांटने का काम कर रहा है । एजाज़ ने कहाकि हमारे पास पैसों की कमी है, इसलिए हम चाहकर भी लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं । नहीं तो हम बीएचयू में, रोहिंग्या मुसलमानों की मदद करते । एजाज़ ने लोगों से मदद की अपील की है ।

 

https://www.facebook.com/AjazKhanActor/#

TOPPOPULARRECENT