एजाज़ खान बनाएंगे ”अल्लाह के बंदे” नाम से पार्टी

एजाज़ खान बनाएंगे ”अल्लाह के बंदे” नाम से पार्टी
Click for full image

एक्टर एजाज़ खान ने अपनी पार्टी बनाने का ऐलान किया है । जिसका नाम अल्लाह के बंदे रखा है । अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए एजाज़ ने अपनी पार्टी बनाने की बात कही । बीएचयू में छात्राओं के साथ की जा रही ज्यादती पर एजाज़ खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया ।

 

एजाज़ ने कहाकि पीएम मोदी सिर्फ़ बेटी के सम्मान की बात करते हैं लेकिन जब बात मदद की आते हैं तो वो कुछ नहीं करते हैं । वो बनारस से लौट आए लेकिन बीएचयू की छात्राओं से नहीं मिले । एजाज़ खान ने कहाकि अब राजनीतिक दलों के भरोसे नहीं रहा जा सकता है । आम जनता को खुद अपनी मदद करनी होगी ।

अल्लाह के बंदे नाम से बनाई जाने वाली पार्टी की मेंबर शिप के लिए एजाज़ खान एक फार्म निकाल रहे हैं जिसकी सालाना फीस 1000 रुपए है । पार्टी के सदस्य को किसी भी तरह की दिक्कत होती है तो पार्टी मदद करेगे। पढाई, स्वास्थ्य, कानूनी मदद समेत गरीबों की मदद की जाएगी ।

एजाज़ ने कहाकि अब समय खुद अपनी मदद करने का है । राजनीतिक दल हिंदू मुसलमानों को बांटने का काम कर रहा है । एजाज़ ने कहाकि हमारे पास पैसों की कमी है, इसलिए हम चाहकर भी लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं । नहीं तो हम बीएचयू में, रोहिंग्या मुसलमानों की मदद करते । एजाज़ ने लोगों से मदद की अपील की है ।

 

https://www.facebook.com/AjazKhanActor/#

Top Stories