तीन तलाक पर 3 साल की सजा है तो सात फेरे लेने वालों को सात साल की सजा दी जाये ?

तीन तलाक पर 3 साल की सजा है तो सात फेरे लेने वालों को सात साल की सजा दी जाये ?

लोकसभा ने गुरुवार को विवादास्पद विधेयक पारित कर दिया, जिसमें पति के लिए तीन साल तक की जेल में तीन साल की अवैध अवैध व्यवस्था है, जिसे सरकार ने “ऐतिहासिक” कहा।

विधेयक पारित हो जाने के बाद सदन में विभिन्न विपक्षी सदस्यों द्वारा किए गए संशोधनों को खारिज कर दिया गया।

आरजेडी, एआईएमआईएम, बीजेडी, एआईएडीएमके और ऑल इंडिया मुस्लिम लीग के सांसदों ने बिल का विरोध किया, इसे प्रकृति में मनमानी और एक दोषपूर्ण प्रस्ताव कहते हैं।

तीन तलाक बिल पर देश के जाने माने कलाकार एजाज़ खान ने अपने फेसबुक लाइव के जरिये अपने फॉलोवर के बीच अपनी राय राखी है, एजाज़ खान ने इसे भाजपा सरकार की साजिश बताया बताया एक्टर एजाज़ खान ने अपने कहा की आज हमारे कानून को बदल दिया गया एजाज खान ने bola की अगर तीन तलाक़ पर तीन साल की सजा है तो सात फेरे लेने वालों को सात साल की सजा दी जाये ?

 

जब तीन तलाक पर 3 साल की सजा है तो सात फेरे लेने वाले पर 7 साल की सजा होनी चाहिए :Ajaz khan ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करें !Jab Teen Talaq Par Teen Saal Ki Saza Hai To Saat Fere karne Walon ko Saat Saal Ki Saza Honi Chahiye

Posted by Azamgarh Express on Friday, December 29, 2017

एक्टर एजाज खान ने कहा की तलाक़ समाज में  एक बहुत बड़ी बुराई है,चाहे वह हिन्दू धर्म में हो या मुस्लिमों में तलाक़ किसी भी तरह से सही नहीं है, एजाज़ खान ने इस मुद्दे पर देश में मुसलमानों कोएकजुट रहने को कहा है, एक्टर एजाज खान की माँ की तबियत सही नहीं है जिसके लिए उन्होंने अपने फेन्स से दुआ की दरखास्त की है

 

साभार-http://buzzy-feed.com

Top Stories