Thursday , December 14 2017

बीएमसी पोल: अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा- एकजुट होकर वोटिंग करें मुसलमान

मुंबई: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएमआईएस) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई ने अकबरुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को बीएमसी चुनाव के लिए चुनाव प्रचार किया। एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमानों को यह बात नहीं भुलनी चाहिए कि कैसे निर्दोष बावजूद उन्हें झुठे मुकदमों में फंसाया जाता है।

अकबरुद्दीन ने मुसलमानों को पिछड़ेपन के लिए प्रमुख राजनीतिक दलों को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों एकजुट होकर अपनी आवाज उठाने में विफल रहे हैं। उन्होंने उन पर आरोप लगाया कि सभी पार्टियां मुसलमानों को वोट के लिए इस्तेमाल करती हैं और जानबुझ कर सत्ता से दूर रखती हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग यहां 15 पार्षदों को संभाल रहे हैं, वहां मातोश्री (उद्धव ठाकरे का आवास) और गुजरात का चाय वाला मिलकर सांप की तरह डंक मार रहे हैं।

अकबरुद्दीन ने कहा कि भारत दुनिया के अग्रणी गोमांस निर्यातकों में से एक है। लेकिन यहां के लोगों को गोमांस खाने पर रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले सरकार को गोमांस के निर्यात करने वालों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जैन और मारवाड़ी व्यापारी गौमांस के निर्यातक हैं और भाजपा उनसे फंड लेती है।

अकबरुद्दीन ने कहा कि मुसलामानों को सड़कों पर लड़ने के बजाय संसद और विधानसभा में अधिक-से-अधिक अपने प्रतिनिधी भेजने चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ठाकरे की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अकेला व्यक्ति हूं जो उनसे नहीं डरता है। इसलिए वो हमें पसंद नहीं करते।

TOPPOPULARRECENT