अकबरुद्दीन ओवैसी बनाम बीजेपी की शहज़ादी: जानिए, नॉमिनेशन फाइल करने के बाद क्या बोली?

अकबरुद्दीन ओवैसी बनाम बीजेपी की शहज़ादी: जानिए, नॉमिनेशन फाइल करने के बाद क्या बोली?

आने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चंद्रयानंगट्टा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपने उम्मीदवार के रूप में नवागंतुक शेहजादी को चुना है।

नामांकन दाखिल करने के बाद, समाचार पत्रों से बात करते हुए शेहजादी ने चंद्रयानंग के निवासियों से बीजेपी के पक्ष में अपने वोट डालने की अपील की। शहजादी ने आश्वासन दिया कि वह निर्वाचन क्षेत्र का विकास करेगी।

उन्होंने आगे उर्दू और अंग्रेजी और एक पॉलिटेक्निक कॉलेज में महिला डिग्री कॉलेज स्थापित करने का वादा किया। हिंदू-मुस्लिम एकता के बारे में बात करते हुए शेहजादी ने कहा कि वह इसके लिए काम करेगी।

इस सवाल का जवाब देते हुए, “उन्होंने चंद्रयानंग विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का चयन क्यों किया”, शेहजादी ने कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र के विकास के लिए यह निर्णय लिया था।

इससे पहले, शहजादी ने कहा था, “मैं 10 वीं कक्षा में एबीवीपी में शामिल हो गया। हम छात्रों के संगठन के माध्यम से छात्रों के समुदाय की विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए प्रयोग करते थे। ”

उसने यह भी कहा था, “बहुत से लोग मानते हैं कि अकबरुद्दीन ओवैसी को हरा करना मुश्किल है। चंद्रयानंगत्ता में मुस्लिम समाज एआईएमआईएम पार्टी के खिलाफ है क्योंकि इस क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ है “।

Top Stories