Monday , December 11 2017

अखिलेश ने जज़्बाती होकर कहा- पिताजी का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह का ज़िक्र करते हुए जज़बाती हो गए। पार्टी के राज्य सम्मेलन में यादव ने कहा उदासी भरी लहजे में कहा कि नेता जी हमारे पिता हैं। उनके आशीर्वाद से हम लोग आगे बढ़ेंगे। हम आपको यह बताना चाहते हैं कि उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा। नेताजी ने पार्टी ही नहीं समाजवाद को आगे बढ़ाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि कोई भी नेताजी को नहीं छोड़ सकता। नेताजी हम सब के हैं। कोई भी कुछ भी कहे लेकिन मैं उनका बेटा हूं और हमेशा रहूँगा। पिता के रूप में उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ है।

भारतीय जनता पार्टी पर हमला कर यादव ने कहा कि देश का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश में हकीकत से दूर रहने वाले लोगों की सरकार बन गई है। उनके मुख्यमंत्री के दौरे के किए गये कामों पर भ्रम फैलाया गया है। जो बिलकुल झूठ है। भाजपा सरकार विकास विरोधी है। सपा सरकार के दौरान किए गए विकास कार्य के बारे में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री के समय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे सिर्फ 23 महीनों में तैयार हो गया था। आठ घंटे का सफर तीन घंटे में तय हो रही है। उनकी सरकार दोबारा बनती तो लखनऊ से बलिया तक एक्सप्रेसवे तैयार हो गया होता

TOPPOPULARRECENT