Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / हमें सैफई पर घेरने वाले गुजरात जाकर बुलेट ट्रेन चला रहे हैं: अखिलेश यादव

हमें सैफई पर घेरने वाले गुजरात जाकर बुलेट ट्रेन चला रहे हैं: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में शुरू की गई बुलेट ट्रेन को लेकर पीएम मोदी पर टिप्पणी की है।

अखिलेश यादव ने तंजीय अंदाज़ में कहा कि बीजेपी वाले हमपर सैफई से योजनाएं शुरू करने के आरोप लगाते थे और अब पीएम अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन चला रहे हैं।

पीएम मोदी द्वारा अहमदाबाद में बुलेट ट्रैन शुरू करने पर उन्होंने कहा कि हमें कहा जाता था कि सपा सरकार सारी योजनाएं सैफई और इटावा से शुरू करती है। लेकिन अब मोदी जी पर तो कोई सवाल नहीं उठा रहा।

आखिर वो भी तो अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन शुरू कर रहे हैं।
हालांकि अगर ये बुलेट ट्रेन अहमदाबाद की जगह यूपी या बिहार से शुरू होती तो ज्यादा आम जनता को फायदा होता।

इसके साथ अखिलेश ने यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ पर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोग आज मुझे ट्विटर वाले नेता बोल रहे हैं वो पहले हमें ट्विटर पर तलाशते थे. उनसे मैंने पूछा था कि क्या ट्विटर की स्पेलिंग पता है’?

आपको बता दें कि हाल ही में सफाईगीरी कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा था कि अखिलेश यादव ट्वीट करने वाले नेता हैं, वो ट्वीट करें और आराम करें। जिसपर अखिलेश ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसके अलावा अखिलेश ने राहुल गांधी के परिवारवाद पर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा, ‘राहुल गांधी हमारे भाई हैं, वो अमेरिका में बोल रहे थे। वहां के बारे में बोलते तो वहां भी तो परिवारवाद है’.

 

TOPPOPULARRECENT