हम लैपटॉप बांटते रह गए और बीजेपी ने गाय-गोबर के नाम पर लोगों को बहका दिया: अखिलेश यादव

हम लैपटॉप बांटते रह गए और बीजेपी ने गाय-गोबर के नाम पर लोगों को बहका दिया: अखिलेश यादव
Click for full image

लखनऊ: लल्लन टॉप शो में पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जनता के साथ अपने बचपन से लेकर राजनीति में आने और सीएम बनने जैसी कई दिलचस्प बातें शेयर की।
अखिलेश ने बताया कि जब वह सिडनी से पढ़ाई करके वापिस लौटे तो उनके पिता मुलायम सिंह ने उन्हें कन्नौज से चुनाव लड़ने के लिए कहा और तब जाकर उनका राजनीतिक सफर शुरू हुआ।

परिवारवाद पर अखिलेश ने कहा कि जनेश्वर मिश्रा ने कहा था कि यह युवा पीढ़ी का लड़का है और परिवार की वजह से नहीं बल्कि जनता तय करेगी कि अखिलेश संसद सदस्य बनेंगे या नहीं।

इसके साथ उन्होंने बताया कि सिडनी में पढ़ाई के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वहां आये। उन्होंने वहां मेरे साथ मुलाकात की। तब पहली बार कॉलेज में ये पता लगा कि मैं किसी बड़े परिवार से ताल्लुक रखता हूं क्योंकि वहां भी अमिताभ बच्चन को सभी जानते थे।

अखिलेश यादव ने बताया कि उन्होंने दादी से डिंपल के बारे में बात की और पिता मुलायम सिंह उस वक्त रक्षा मंत्री थे और डिंपल के पिता सेना में थे इस वजह से पिता से कहा था कि आर्मी अफसर आपसे मिलना चाहते हैं।

इसके साथ अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने सड़कें बनवाई, एक्सप्रेस वे बनवाए और लैपटॉप बांटे। लेकिन बीजेपी वाले गाय और गोबर के नाम पर वोट मांगकर जीत गए और लोग भी बीजेपी वालों के बहकावे में आ गए।

Top Stories