अखिलेश यादव ने मुझे यूपी आने से 12 बार रोका!

, ,

   

उत्तर प्रदेश में 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव में जनभागीदारी संकल्प मोर्चा के अहम अंग ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी आज पूर्वांचल के दौरे पर हैं।

ADVERTISEMENT

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इस दौरान उन्होंने वाराणसी के एयरपोर्ट पर ही समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोल दिया।

जनभागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पैतृक गांव जाने से पहले औवैसी ने लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, बाबतपुर पर अखिलेश यादव को आड़े हाथ लिया।

हैदराबाद से लगातार चार बार सांसद एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बारे में सवाल पूछने पर कहा कि उनकी क्या बात करते हैं। वह तो हमसे काफी डरे हैं।

उत्तर प्रदेश में जब उनकी सरकार थी तो मुझे उत्तर प्रदेश में आने से रोका गया।

ADVERTISEMENT

इसमें भी 12 बार तो पूर्वांचल आने से रोका गया। अब हमको मौका मिला तो आ रहे हैं। अब ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती निभाने आया हूं। हम दोनों यूपी में टक्कर देंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद हम पश्चिम बंगाल में भी चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद प्रदेश में जनसहभागीदारी मोर्चा के साथ मिलकर मैदान में उतरेंगे।

इसके लिए हम पूर्वांचल में अपनी सक्रियता बढ़ा रहे हैं। हम एक-एक कर हर जनपद में जाकर अपनी पार्टी के अहम कार्यकर्ताओं व आम लोगों से मिलेंगे।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में छोटे दलों के साथ गठबंधन की घोषणा कर चुके एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज वाराणसी के साथ जौनपुर तथा आजमगढ़ का दौरा करेंगे।

इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ लोगों से भेंट भी करेंगे। वैसे ओवैसी इस दौरे को उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

ओमप्रकाश राजभर पहले ही पंचायत चुनाव को मजबूती से लड़ने की बात कह चुके हैं।

ADVERTISEMENT