Wednesday , January 17 2018

मोदी सरकार पहले 3 साल का हिसाब दे फिर मैं पांच साल का दूंगा: अखिलेश यादव

लखनऊ। गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा और बसपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि विपक्षियों के भाषणों को देखकर मैं कह सकता हूं, अभी तक सबसे आगे समाजवादी लोग चल रहे हैं।

कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवाल पर अखिलेश ने कहा कि यूपी-100 शुरू होने का बाद से घटनास्थल पर 10 से 15मिनट के अंदर पुलिस पहुंच रही है। यह काफी कारगर साबित हो रही है। इससे अपराध में कमी आई है।

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 3 साल से सरकार है, वो पहले 3 साल का हिसाब दें, फिर मैं 5 साल का हिसाब दूंगा। फिर जनता खुद हिसाब कर ले किसका काम बोलता है। उन्होंने कहा कि हम समाजवादी लोगों ने जमीन पर काम किया है।

अखिलेश ने कहा कि हम आने वाले समय में सभी गरीब परिवार की महिलाओं को समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे, अभी 55 लाख को पेंशन मिल रही है। आने वाले समय में युवाओं के लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था करेंगे, ताकि नौकरी-रोजगार मिल सके।

उन्होंने कहा कि हमनें यहां तक किया है कि पुलिस की भर्ती में कोई परीक्षा नहीं होगी। 10वीं, 12वीं के मार्कशीट लाओ, दौड़कर दिखाएं और पुलिस में भर्ती हो जायेगी।

पीएम मोदी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारा काम बोलता है, प्रधानमंत्री जी का काम न करने वाला कारनामा बोलता है। प्रधानमंत्री जी जिस समय नकल की बात कर रहे थे, उनके साथ मंच पर नकल माफिया बैठा हुआ था।

TOPPOPULARRECENT