PIC- अखिलेश की इफ्तार पार्टी में दिखी मुलायम परिवार की एकता तो मुस्लिम नेताओं का हुजूम!

PIC- अखिलेश की इफ्तार पार्टी में दिखी मुलायम परिवार की एकता तो मुस्लिम नेताओं का हुजूम!
Click for full image

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की रोजा इफ्तार पार्टी में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ ही चाचा शिवपाल यादव भी पहुंचे। ये इफ्तार पार्टी राजधानी के ताज होटल में आयोजित की गई। होटल ताज में दी गई रोजा इफ्तार पार्टी में मुलायम सिंह यादव का पूरा कुनबा एक दिखा।

जहां अखिलेश गेट पर मुअज्जिज रोजेदारों का खैरमकदम कर रहे थे, वहीं पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव, पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव, सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के सांसद पुत्र अक्षय यादव के अलावा सांसद तेज प्रताप यादव पांडाल में लोगों का हालचाल ले रहे थे

माइक विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन संभाले हुए थे। जबकि, आयोजन की कमान युवा नेता व विधान परिषद सदस्य सुनील कुमार साजन, आनंद सिंह भदौरिया व युवा नेता गौरव दुबे के हाथों में थी। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी हर टेबल पर जाकर रोजेदारों से मिल रहे थे।

अखिलेश यादव ने रोजेदारों का स्वागत किया और उनके साथ बैठकर नाश्ता किया। फ्तार में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव। इसके पहले मुलायम का कुनबा राज्यसभा चुनाव के पहले एक जगह इकट्ठा हुआ था।

सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव इफ्तार में पहुंचे और सभी का हालचाल लिया। अखिलेश यादव ने सबका स्वागत किया। मुस्लिम संगठनों की कई शख्सियतों से अखिलेश यादव की करीबी दिखी।

Top Stories