Friday , December 15 2017

योगी राज में भगवा गमछा लपेटकर अपराधी पुलिस के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार यूपी की कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कहकर सत्ता पर काबिज हुई है, लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बेहद निराश किया है। अब तो प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं। यहां लोग भगवा आगौंछा लपेटने के बाद पुलिस के इकबाल को लगातार चुनौती दे रहे हैं। थानाध्यक्ष के साथ पुलिसकर्मी पीटे जा रहे हैं। एसपी के घर के अंदर घुसकर हमला किया जा रहा है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने भू-माफिया पर एक्शन लेने की बात कही थी, लेकिन अब तो सभी भू-माफिया भारतीय जनता पार्टी में चले गए हैं। नवाब साहब तो अब मंत्री बनने जा रहे हैं, जिनको जेल जाना था वो मंत्री बन रहे हैं। अब इनके खिलाफ कैसे कार्रवाई संभव है। योगी आदित्यनाथ सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है। मुख्यमंत्री प्रदेश का दौरा करते रहते हैं, लेकिन अफसर मस्त ही रहते हैं। 

बीजेपी के ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के नारे पर तंज़ तकरते हुए अखिलेश ने हाल ही में हुई बलिया की घटना का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि बलिया में जो लड़की के साथ हुआ वह निंदनीय है, इस घटना में उस लड़की को अपनी जान तक गंवानी पड़ी, अब बेटी बचाओ का नारा देने वाले कहां हैं?

TOPPOPULARRECENT