Tuesday , December 12 2017

योगी मुझे मुथरा याद दिलाते रहे, इधर हनीप्रीत UP के रास्ते निकल गई: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी कार्यालय में आज आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमें तो मथुरा याद दिलाते हैं, लेकिन डेरा प्रमुख राम रहीम की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि राम रहीम की बेटी हनीप्रीत यूपी के रास्ते से निकल गई है। हो सकता है इस मुद्दे को दबाने के लिए राज्य सरकार कोई और मुद्दा खड़ा कर दे।

इस दौरान बसपा के बागी विधायक इंद्रजीत सरोज समेत उनके कई साथी सपा के साथ जुड़ गए हैं।

इन सभी नेताओं का स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा में आने वाले सभी नेताओं का स्वागत है। बसपा के पूर्व नेता इंद्रजीत सरोज ने बहुत से दलित और गरीबों की आवाज को सदन में पहुंचाया है। उनके सहयोगी भी सीनियर नेता हैं। इन लोगों ने जमीन पर काम किया है।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा ‌इस पार्टी को अपना घर समझिये। आप यहां अपनी बात रख सकते हैं। यहां लोकतंत्र है। देश तभी बढ़ेगा जब प्रदेश बढ़ेगा।

समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने के बाद सरोज ने कहा कि बसपा में बोलने की आजादी नहीं थी। यहां कम से बोलने और बैठने की आजादी है।

बसपा में उसी तरह अघोषित इमरजेंसी है, जैसे मोदी की सरकार में है। मुझ पर बीजेपी और कांग्रेस में जाने का प्रेशर था। लेकिन बीजेपी झूठों की पार्टी में जाने को तैयार नहीं था।

TOPPOPULARRECENT