Sunday , January 21 2018

सपा को गुंडों की पार्टी कहने वाली भाजपा अब अपने सांसदों और विधायकों पर कार्रवाई करे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे में लगातार हो रही हिंसा के लिए योगी सरकार पर करारा निशाना साधा है।

अखिलेश ने सहारनपुर की घटना का ज़िक्र करते हुए कहा,’लोकतंत्र की जो तस्वीर द‌िखाई जा रही है वो खतरनाक तस्वीर है। यूपी की जनता से कहा कुछ और था और कर क्या रहे हैं। हम पर आरोप लगता था क‌ि गुंडों की पार्टी है, थाने में गुंडे हैं। हमें भी गुंडा कहा गया क्योंक‌ि हम अगर नेतृत्व कर रहे हैं तो हम भी हुए।’

उन्होंने कहा कि हमारे वक्त में हर घटना में टीवी में हमारी फोटो लगाकर खबरें चलाते थे। बदायूं की घटना में तीन महीने मेरी फोटो लगाकर खबर चलाई गई। अब किसी की हिम्मत नहीं है जो फोटो लगा दे।

अखिलेश ने कहा कि अब योगी सरकार सहारनपुर हिंसा मामले में अपने सांसदो और विधायकों पर कार्रवाई करे। बाबा साहब की जयंती मना लेना वोट लेने का आसान तरीका है।

छत्तीसगढ़ की घटना पर दुख जताते हुए अखिलेश ने मांग की क‌ि ऐसी घटनाओं को रोकने के ल‌िए सरकार को रोडमैप तैयार करना होगा। सरकार आसानी से पता कर सकती है क‌ि असलहे और बारूद कहां से आ रहे हैं। बातचीत और सख्ती दोनों रास्ते खुले होने चाह‌िए। ये कोई छोटा मामला नहीं है।

TOPPOPULARRECENT