Monday , January 22 2018

अल्फोंस: केरल में बीफ खाना जारी रहेगा, कोई मनाही नहीं

नई दिल्ली : अल्फोंस कन्ननथनम ने पर्यटन मंत्री का कार्यभार संभालने के पहले ही दिन सोमवार को बीफ के मुद्दे को उछाल दिया। उन्होंने कहा कि केरल में बीफ खाना जारी रहेगा।

कन्ननथनम ने कहा कि भाजपा ने कभी भी बीफ खाने की मनाही नहीं की है। जैसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा है कि उनके राज्य में बीफ खाया जाएगा, वैसे ही केरल में होगा। अगर भाजपा शासित गोवा जैसे राज्य में लोग बीफ खा सकते हैं तो केरल में भी इसको लेकर कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। भाजपा ने बीफ नहीं खाने का आदेश नहीं दिया है। हम कहीं भी खाने की पसंद को लेकर आज्ञा नहीं देते। यह तय करना लोगों का काम है।

बाद में एक टीवी चैनल से बातचीत में कन्ननथनम ने कहा कि वह ईसाई समुदाय और भाजपा के बीच सेतु का काम करेंगे। भाजपा को लेकर ईसाई समुदाय की ओर से जताई गई चिंता को उन्होंने दुष्प्रचार बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी को साथ लेकर चलने का शानदार काम किया है।

इससे पहले कन्ननथनम ने पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) का कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। पर्यटन क्षेत्र में ढेर सारी संभावनाएं हैं लेकिन पहले हमें खुद से और भारत से प्यार करना होगा। उसके बाद हम दूसरे देशों से पर्यटकों को आकर्षित कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT