अली फजल, ऋचा चड्ढा का निकाह कार्ड, देखें तारीख!

   

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा का रिश्ता आखिरकार अपने शिखर पर पहुंचने के करीब एक कदम है क्योंकि वे सितंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

ऋचा और अली पहली बार 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और 2019 में सगाई करने के बाद 2020 में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे। हालांकि, COVID-19 की शुरुआत के कारण, उनकी योजनाओं को साकार नहीं किया जा सका।

वास्तव में, पहले एक साक्षात्कार के दौरान, ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के बारे में खोला था और कहा था, “जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो एक नया (कोविड -19) संस्करण आता है। 2020 में हमने जगह भी बुक की थी, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद लॉकडाउन और तबाही। पिछले साल फिर फरवरी में हमें विश्वास हुआ और बातचीत शुरू हुई। दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा। काफी दु: खी।”

खैर, इंतजार आखिरकार खत्म हुआ! पिंक विला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर के अंत में शादी करेंगे। उनके मिलन के उपलक्ष्य में दो समारोह होंगे, एक मुंबई में और एक दिल्ली में।

इसके अलावा, कयास लगाए जा रहे हैं कि वे मुस्लिम और हिंदू दोनों समारोहों में शादी कर सकते हैं। इस पर आधिकारिक पुष्टि का अभी इंतजार है।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द ही ‘फुकरे 3’ में एक साथ होंगे। ऋचा की किटी में ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ भी है। दूसरी ओर, अली के पास ‘बनवरे’, ‘हैप्पी अब भाग जाएगी’, ‘कंधार’ और ‘खुफिया’ हैं।