Alia Bhatt के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने कही दिल छू लेने वाली बात

Alia Bhatt के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने कही दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर चर्चा में रहती हैं। आलिया अपने फैशनसेंस, ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस या फिर कहें सोशल मीडिया पोस्ट से अक्सर फैंस को प्रभावित करती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट के चाहने वालों की संख्या में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट के सोशल मीडिया फॉलोअर्स का आंकड़ा 50 मिलियन तक पहुंच गया है। अब आलिया भट्ट ने अपने फॉलोअर्स को इसी प्यार के लिए थैंक्यू पोस्ट लिखा है और इसके साथ एक खास बात भी लिखी है।

आलिया भट्ट ने लिखा, ‘आज का दिन सराहना का दिन है.. मेरे परिवार को मेरे लोगों को धन्यवाद। आपने आज मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है। मैं आप सभी को सितारों और उसके भी परे प्यार करती हूं। पिछले कुछ महीनों में मैंने जो कुछ सीखा है, उसे मैं आपसे एक पल लेकर शेयर करना चाहूंगी। सोशल मीडिया हमें जोड़ता है.. यह हमें उत्साहित करता है और हां यह हमारा मनोरंजन भी करता है, लेकिन यह हम नहीं है। जब मुझे 5 हजार, 15 हजार और 50 हजार लोगों का प्यार मिला, तब भी मैं इतनी ही खुश और आभारी थी जितनी आज हूं।’

आलिया भट्ट- आपको कोई नहीं बदल सकता है…
‘मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तों से बना है जो हम लोगों के साथ बनाते हैं और हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण होते हैं। किसी भी व्यक्ति को एक बटन दबाकर ये महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वो किसी से कम या ज्यादा है। तो जैसा कि मैंने कहा, आज प्रशंसा दिन है। मैं चाहूंगी कि आप सभी एक पल लें और खुद की सराहना करें। अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें। क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आपको नहीं बदल सकता है, जो आप खुद हैं उससे दूर कोई नहीं कर सकता है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इसी के अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देंगी।

Top Stories