Saturday , April 21 2018

अलीगढ़: उर्दू में शपथ लेने पर भाजपा विधायक व काउंसलरों ने मुस्लिम काउंसलर को पीटा

अलीगढ़: अलीगढ़ में मेयर के शपथपत्र समारोह के बीच बसपा काउंसलर मुशर्रफ हुसैन के उर्दू में शपथ लेने पर भाजपा के भाजपा के के सदस्य आगबबूला हो गये।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक भाजपा के विधायक संज्यु राजा ने काउंसलर को पीछे खींच लिया। उसके बाद तो भाजपा के काउंसलरों ने काउंसलर मुशर्रफ हुसैन की पिटाई कर दी। डीएम और एसएसपी ने किसी तरह बच बचाव करके काउंसलर को उनके चंगुल से निकाला।

तनाव के दौरान मेयर मोहमद फारूक अहमद को गाड़ी में बिठाकर किसी तरह से निकाला गया। बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया। भाजपा सदस्यों को रोकने में तो अधिकारीयों के पसीने छूट गए। गौरतलब है कि अलीगढ में बसपा से मोहम्मद फुरकान ने इलेक्शन जीता था। उनके जीतने के बाद से शपथपत्र समारोह को लेकर हंगामा शुरू हो गया था।

मंगलवार को कृष्णानजली में मेयर मोहम्मद फुरकान को कमिश्नर सुभाष चन्द्र शर्मा ने हिंदी में शपथ दिलाया। उसके बाद मेयर मोहम्मद फुरकान भी हिंदी में काउंसलरों को शपथ दिलाने लगे। एक साथ 15 काउंसलर थे। उन्हीं में से मुशर्रफ हुसैन हाथ में पर्चा लेकर उर्दू में शपथ लेने लगे। उसके बाद स्टेज पर बैठे विधायक संजुयु राजा ने काउंसलर को बीच में रोका। जब वह नहीं माने तो भाजपा काउंसलरों ने मुशर्रफ हुसैन को खींच लिया।

भाजपा के काउंसलर ‘भारत माता की जय’, ‘वंदेमातरम्’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगे। पुलिस व प्रबंधक ने हालात को देखते हुए घेरे में लेकर काउंसलर को निकाला। बाहर आते ही भाजपा के काउंसलरों ने मुशर्रफ हुसैन की पिटाई करने लगे।

बसपा के सीनियर नेता ज़मीरुल्लाह खान बचाने के लिए आगे आए तो उनके साथ भी हाथापाई हो गयी। आरोप है कि ज़मीरुल्लाह खान ने काउंसलर सूरज माहोर के भाई मनोज माहोर को बुरे अपशब्द कहे और नौजवानों से पिटवा दिया। मनोज ने ज़मीरुल्लाह खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर कमिश्नर सुभाष चन्द्र शर्मा ने पहले ही हिदायत दे दी थी कि जल्द से जल्द मेयर को गाड़ी में बिठाकर निकालो। वह गाड़ी में बैठकर जाने लगे तो भाजपा नेता मनीष राय, काउंसलर हेमंत गुप्ता समेत कई लोग गाड़ी के सामने लेट गए।

TOPPOPULARRECENT