Saturday , June 23 2018

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया: राष्ट्रपति

अलीगढ़: देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवसिर्टी में 65 वीं दीक्षांत समारोह के मौके पर ख़िताब करते हुए कहा कि उन्हें अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आकर ख़ुशी हो रही है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 65 वीं दीक्षांत समारोह का बेहद अच्छे माहौल में समापन हुआ।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

देश के प्रमुख शैक्षिक संस्था अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह के मौके पर राष्ट्रपति मिस्टर रामनाथ कोविंद ने समारोह के ख़िताब करते हुए कहा कि मुस्लिम युनिवर्सिटी देश का वह महान संस्था है जहाँ से शिक्षा हासिल करने वाले हजारों छात्र ने पूरी दुनियां में देश का नाम रौशन करने का काम किया।

मैं उन सभी हस्तियों को तहेदिल से सलाम करता हूँ वह यहां दीक्षांत समारोह को बतौर खास मेहमान ख़िताब कर रहे थे। उन्होंने पाने ख़िताब में पाने एएमयु आने पर बेहद ख़ुशी का इज़हार करते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि मैं इस संस्था में आया और यह सम्मान हासिल किया जोकि मुझसे पहले कई बड़ी हस्तियां यह सम्मान हासिल कर चुके हैं। राष्ट्रपति ने कहा कि जिस तरह से यहाँ के छात्र व छात्राएं बेहद मेहनत और लगन से शैक्षिक गतिविधियों में सरगर्म हैं और देश के विकास में अपना योगदान पेश कर रहे हैं वह सभी देश के लिए गर्व की बात है।

TOPPOPULARRECENT