Friday , December 15 2017

भाजपा नेता ने मुझे लालच देकर ‘आप’ छोड़ने को कहा, बोला- शाज़िया 5 लाख कमा रही हैं: अलका लांबा

आम आदमी पार्टी की नेता और चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भाजपा पर बड़ा इल्ज़ाम लगाया है। अलका लांबा ने कहा कि भाजपा के एक नेता ने मुझे पैसे का लालच देकर ‘आप’ छोड़कर भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया है।

अलका लांबा ने दावा किया है कि उनके पास सबूत के तौर फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वो रिकॉर्डिंग को सबूत के तौर पर पेश करेंगी।

अलका लांबा ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी के नेताओं को पैसे और पद का लालच दिखाकर तोड़ने की कोशिश कर रही है। उनके पास एक बड़े भाजपा नेता का फोन आया। भाजपा नेता ने कहा कि यदि वे भी आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाएं तो उनको लोकसभा का टिकट और सरकार में बड़ा पोस्ट दिया जाएगा।

अलका ने कहा कि फोन करने वाले भाजपा नेता ने कहा कि वे इसके लिए वे अमित शाह से सिफारिश करेंगे।

अलका ने दावा किया कि फोन करने वाले भाजपा नेता ने उनसे कहा कि देखो शाजिया इल्मी हमारी पार्टी में आकर पद से साथ-साथ 5 लाख रुपये प्रतिमाह कमा रही हैं। आप भी भाजपा में शामिल होकर इतना ही कमा सकती हैं।

वहीं, आप पार्टी के संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा है कि ये पहली घटना नहीं है। भाजपा पहले भी कई बार इस तरह के हथकंडे अपनाती रही है। चाहे मणिपुर हो, गोवा हो या फिर दिल्ली हर जगह यही आलम रहा है। दिलीप पांडेय ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर जल्द पूरे सबूत के साथ जानकारी दी जाएगी।

दूसरी तरफ अलका लांबा के इस आरोप पर आम आदमी की पूर्व नेता शाजिया इल्मी ने अपनी पार्टी का बचाव किया है। अलका लांबा को जवाब देते हुए ट्वीट किया है, “56 इंच की जीभ से एक और झूठ। 5 लाख छोड़ो ईआईएल से 5 रुपये का प्रमाण तो दो। झूठ बोलना तुम लोगों की फितरत है। झूठ बोले कौवा काटे।”

शाजिया ने ट्वीट कर यह भी कहा कि अलका या तो आरोपों को साबित करें या फिर एक और मानहानि केस के लिए तैयार रहें।

TOPPOPULARRECENT