Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / आल इंडिया रेडियो की पत्रकार ने सरेआम इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ फेसबुक पर उगला ज़हर

आल इंडिया रेडियो की पत्रकार ने सरेआम इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ फेसबुक पर उगला ज़हर

नई दिल्ली: देश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हो रही हिंसा की घटनाओं पर आल इंडिया रेडियो की पत्रकार आरती राणा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर जहर उगला है।

आरती ने लिखा है कि देश में मुसलमानों के खिलाफ बढ़ रही हिंसा के लिए हिंदूवादी संगठनों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हिंदुत्व की आग किसी को तबाह करे या न करे। इस्लाम की आग तो सबको जला ही चुकी है।

मुस्लिमों पर टिप्पणी करते हुए आरती ने उन्हें पाकिस्तान से जोड़ डाला। उन्होंने कहा कि अपने इर्द-गिर्द पडोसी मुल्कों को देख लो। वहां तो आप लोगों की ही मेजोरिटी है। लेकिन वहां से लोग डर के मारे क्यों भाग रहे हैं। वहां तो कोई हिंदुत्व की आग नहीं लगी हुई है।

तुम्हे हिंदुत्व पर उंगली उठाने से पहले अपने समुदाय की तरफ देखना चाहिए और अपने लोगों को समझाना चाहिए।

आप लोग भारत में रह रहे हैं, क्यूंकि इस देश ने आपको बहुत मौके दिए हैं। आप जैसे लोग मदरसों में ही पढ़ने के लायक हो। अच्छे शिक्षा संस्थानों में पढ़कर भी आप जैसों की सोच भारत-विरोधी ही रहेगी। मैंने आज तक किसी को ये नहीं कहा था। लेकिन आप जैसे लोग पाकिस्तान के ही लायक हैं।

हिंदुत्व तरक्की की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। आप जितना मर्जी भगवा आतंकवाद की बातें कर लो लेकिन पूरी दुनिया में आतंकवादी सिर्फ मुस्लिम ही हैं। इस्लाम अपने फॉलोवर्स के अलावा सब को मारने की शिक्षा देता है।

TOPPOPULARRECENT