आज़म खान के खिलाफ सभी दल एक सुर में बोल रहे हैं!

आज़म खान के खिलाफ सभी दल एक सुर में बोल रहे हैं!

बीजेपी सांसद रमा देवी पर आजम खान के बयान पर लोकसभा में आज फिर हंगामा हुआ। बीजेपी की तरफ से आजम खान को निलंबित करने की मांग उठी है। आजम खान के खिलाफ सभी दल एक सुर में बोल रहे हैं।

आज तक पर छपी खबर के अनुसार, कांग्रेस ने भी आजम के बयान पर कहा कि महिलाओं के अपमान का विरोध करते हैं। इस बीच AIMIM नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने स्पीकर से आजम खान पर फैसला लेने की बात कही है। साथ ही उन्होंने बीजेपी से पूछा है कि एमजे अकबर की जांच रिपोर्ट कहां है।

ओवैसी ने कहा कि हर सदस्य की इज्जत का ख्याल रखा जाना चाहिए। आप यकीनन फैसला लीजिए और तमाम ख्वातीनों ने इस पर अपनी बात रखी है, मैं उनके साथ हूं। लेकिन आपके ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने एमजे अकबर पर क्या किया।

ओवैसी ने कहा, ‘मैं सदन के सदस्यों की बात से सहमत हूं। मैं सभी के जज्बातों का अहतराम करता हूं, इज्जत करता हूं। सदन की बेहतरी के लिए यह जरूरी है कि इसे नियम के मुताबिक चलाया जाना चाहिए, जिसमें सभी की इज्जत बरकरार रहे।

ओवैसी ने स्पीकर से कहा, ‘मेरी आपसे गुजारिश है कि आप जरूर इस मसले पर फैसला लीजिए। यहां मौजूद सभी सांसद आपके साथ हैं और मैं उनके साथ हूं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि आपके सत्ताधारी पार्टी के एमजे अकबर से संबंधित मामले में ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की एक कमेटी बनाई थी। उसकी रिपोर्ट कहां गई?’

Top Stories