Monday , January 22 2018

अमर सिंह बोले, UP में बीजेपी ही पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, सपा नेताओं पर लगाए कई संगीन आरोप

उत्तर प्रदेश: कल यूपी में छठे चरण के चुनाव होने वाले हैं। इस बार यूपी चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के दावा कर रही हैं। इसी बीच मुलायम के करीबी और पार्टी से निकाल दिए गए अमर सिंह ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए सपा सरकार और सीएम अखिलेश यादव पर हमला किया है।

अमर सिंह ने पार्टी के कई बड़े नेताओं के संबंध देशद्रोहियों और आतंकवादियों के साथ होने के संगीन आरोप लगाए हैं। पार्टी के कद्दावर नेता का करीबी कहा जाने वाला मुन्नवर सलीम पर देशद्रोह का आरोप है और वह  इस वक्त उसी आरोप के कारण जेल में बंद हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि बम विस्फोट में पकड़े गए आतंकियो ने समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के घर पर शरण ली थी। बीजेपी के तारीफ़ करते हुए अमर ने कहा कि ये लोग देश के प्रधानमंत्री मोदी को आतंकी कहते हैं लेकिन ये खुद आतंकी गतिविधियों में लिप्‍त लोगों से जुड़े हैं।

अखिलेश एक चापलूसी पसंद इंसान हैं। हमने कभी चापलूसी नहीं की इसलिए वो हमें पसंद नहीं करते। इसके साथ ही अमर सिंह ने दावा किया है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैं। इस बार अखिलेश को अपनी हरकतों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यूपी की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

TOPPOPULARRECENT