VIDEO: अमरनाथ मिश्रा मुझपर आरोप लगाकर राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे हैं- सलमान नदवी

VIDEO: अमरनाथ मिश्रा मुझपर आरोप लगाकर राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे हैं- सलमान नदवी

लखनऊ। अॉल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निष्कासित सलमान नदवी ने अमरनाथ मिश्रा के आरोपों का जवाब दिया है। अपने सफाई में सलमान नदवी ने कहा है कि अमरनाथ मिश्रा का आरोपी बेबुनियाद है और ऐसी कोई डील की बात नहीं कही गयी है।

हमारे पास और हमारे चाहने वालों के पास पैसों की कमी नहीं है कि हम दौलत की लालच में रहे। सलमान नदवी ने कहा कि असल में वह नहीं चाहते हैं कि राम मंदिर बने। यह विवाद सुलझाया जा सके। सलमान नदवी ने अमरनाथ मिश्रा पर आरोप लगाया कि वो राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे हैं।

मालूम हो कि राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण न्यास की तरफ से पुलिस को मिली तहरीर। मौलाना सलमान नदवी पर वादा खिलाफी का लगा आरोप। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की कही बात।

मिश्रा ने कहा कि वह पांच फरवरी को नदवी से मुलाकात की और बाबरी मस्जिद-राम जन्म भूमि मामले पर चर्चा की, जिसके बाद नदवी ने उनसे रूपयों के साथ सरकार में पद की मांग की है। नदवी ने मुझसे इस मुद्दे पर एक लिखित प्रस्ताव देने को कहा और मैंने भी यही किया, जिसे सभी को भेजा गया।

वह मक्का की तरह अयोध्या और लखनऊ में भी एक मस्जिद बनाना चाहते हैं। इसके लिये लिए उन्होंने 200 एकड़ जमीन, राज्यसभा में सदस्यता और 1,000 करोड़ रुपये की डिमांड रखी है।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के सदस्य मौलाना सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात में विवादित ज़मीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ़्ट करने का फ़ॉर्मूला दिया था।

Top Stories