सड़क किनारे बिलबोर्ड पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, जांच में जुटी पुलिस!

सड़क किनारे बिलबोर्ड पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, जांच में जुटी पुलिस!

अमेरिका के मिशिगन में एक हाईवे पर लगे बड़े बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी

अक्सर बड़े शहरों में सड़की के किनारे लगे बोर्ड में विज्ञापन दिखाए जाते है लेकिन जरा सोचिए, यदि इन्हीं बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लग जाए तो आप कैसा महसूस करेंगे। जी हां, दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश में कुछ ऐसा ही हुआ।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अमेरिका के मिशिगन में एक हाईवे पर लगे बड़े बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी। पूरा मामला 30 सितंबर की रात करीब 12.20 बजे का बताया जा रहा है।

बिलबोर्ड को ऑपरेट करने वाली कंपनी ट्रिपल कम्यूनिकेशन्स को जैसे ही इस मामले की सूचना मिली, वहां अफरा-तफरी मच गई। कंपनी के कर्मचारियों ने जैसे-तैसे करके बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म को तुरंत बंद किया। इस अजीबो-गरीब घटना के वक्त जो ड्राइवर वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।

ध्यान देने वाली बात ये है की जहां एक ओर कई ड्राइवर्स इस मामले पर हंसते हुए नजर आए तो वहीं परिवार के साथ सफर कर रहे लोगों को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

हालांकि, राहत की बात ये रही कि बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म को देखने के चक्कर में हाईवे पर किसी भी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ। हाईवे पर स्थित बिलबोर्ड पर चली ब्लू फिल्म का मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो उनके भी होश उड़ गए।

मिशिगन पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच की तो बिलबोर्ड पर अश्लील फिल्म चलने की एक चौंकाने वाली वजह सामने आई। पुलिस ने बताया कि बिलबोर्ड पर अश्लील फिल्म चलने के पीछे हैकर्स का हाथ था।

बता दें कि हैकर्स ने बिलबोर्ड ऑपरेट करने वाली कंपनी के कंप्यूटर को हैक ब्लू फिल्म चला दी थी। फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं और हैकरों की तलाश की जा रही है।

Top Stories