Tuesday , September 25 2018

राज्यसभा में अमित शाह ने भी पकौड़े को बताया बेरोजगारी का बेहतर विकल्प

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता व अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य सभा में अपने पहले भाषण में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने पीएम मोदी के पकौड़े का फंडा को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ‘माना कि देश में बेरोजगारी है लेकिन 55 साल कांग्रेस ने शासन किया’ हम पिछले आठ साल से सत्ताम में हैं। यह समस्याे अचानक पैदा नहीं हुई। उनहोंने कहा कि मेहनत करके, पकोड़े बेचकर कोई रोजगार करता है, क्या हम उसकी तुलना भिखारी से करेंगे?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, राज्य सभा में अपने भाषण के दौरान शाह ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान का बचाव करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के पकौड़ा बेचने की तुलना भिखारी से करने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। शाह ने कहा, ‘करोड़ों युवा जो छोटे-छोटे स्वरोजगार की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, पकौड़ा बना रहे हैं, उसकी आप भिखारी के साथ तुलना करेंगे। यह किस प्रकार की मानसिकता है। पकौड़ा बनाना कोई शर्म की बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि इसकी भिखारी के साथ तुलना करना शर्मनाक बात है। कोई बेरोजगार पकौड़ा बना रहा है। उसकी दूसरी पीढ़ी आगे आएगी। कोई बड़ा उद्योगपति बनेगी। एक चायवाला प्रधानमंत्री बनकर इस सदन में बैठा है। अमित शाह के इस पहले भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी सदन में मौजूद थे।

बता दें कि समाचार चैनल जी न्यूज को दिये साक्षात्कार में जब पीएम मोदी से अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर जी टीवी कार्यालय के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?

TOPPOPULARRECENT