CAA के समर्थन में अमित शाह हैदराबाद में करेंगे विशाल रैली!

CAA के समर्थन में अमित शाह हैदराबाद में करेंगे विशाल रैली!

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने 15 मार्च को हैदराबाद के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। गृह मंत्री उसी दिन शाम को हैदराबाद में नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर सरकार के पक्ष को स्पष्ट करने के लिये एक सभा को भी संबोधित करेंगे।

न्यूज़ अग्निबान डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार अमित शाह की जनसभा लाल बहादुर स्टेडियम में कराने की तैयारी चल रही है। शाह की इस सभा में जनसेना के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण भी भाग लेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि शाह की जनसभा में भाग लेने के लिये तेलंगाना के हर ज़िले से कार्यकर्ता राजधानी पहुंचेंगे। इसके लिए पार्टी ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने सीएए के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। राज्य सरकार ने केरल, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और राजस्थान राज्यों की तरह विधानसभा में सीएए के विरोध में प्रस्ताव पारित करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की कैबिनेट पहले ही इस कानून को राज्य में लागू न करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे चुकी है। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री राव ने पत्रकारों को बताया था कि विधानसभा में सीएए के विरोध में प्रस्ताव पारित कराने के बाद वे राज्य में एक बड़ी जनसभा करेंगे।

Top Stories