Sunday , December 17 2017

उमर खान की हत्या को लेकर एएमयु के छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

अलीगढ़: राजस्थान के अलवर में गौरक्षकों द्वारा 35 वर्षीय उमर खान की पीट पीट कर हत्या कर देने पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर छात्रों ने हाथों में पोस्टर लिए आरएसएस और राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। छात्रों का कहना है कि गौरक्षकों ने 13 अप्रैल को जिस तरह से पहलु खान का हत्या किया था, उसी तरह से उमर खान की भी हत्या की गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने केंद्र सरकार और राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है। उनहोंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों ही सरकार ऐसे घटनाओं को रोकने में बुरी तरह विफल रही है।

उनहोंने यह भी आरोप लगाया है कि आरएसएस और भाजपा की राजनीति का मकसद ही नफरतों को बढ़ावा देना है। उनहोंने योगी सरकार को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में जब से योगी सरकार का गठन हुआ है तब से बदमाश बेलगाम हो गए हैं।

उक्त कांड के खिलाफ छात्रों ने मौलाना आजाद लाइब्रेरी से सैयदना ताहिर सैफुद्दीन चौक तक एक विरोध मार्च निकाल कर सरकार के पॉलिसियों के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया। छात्रों ने राजस्थान पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ जल्द कार्रवाई का मांग किया है

TOPPOPULARRECENT