Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / गौहत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने पर एनिमल राइट्स की महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट

गौहत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने पर एनिमल राइट्स की महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट

बेंगलोर में गौहत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने पर एनिमल राइट्स की एक महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। नंदनी नीरज नाम की एक एक 45 साला महिला ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि रात को गौहत्या में शामिल लोगों ने उन के साथ मारपीट की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शनिवार के शाम में ही नंदनी ने उन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपमानजनक अभिनेता का मामला बेंगलुरु में असीमित संख्या में श्रमिकों के साथ दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि नंदनी बेंगलुरु में बहुराष्ट्रीय कंपनी में एक कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम करती है। नंदनी के अनुसार उन्होंने ओलाहाली के पास एक बूचड़खाना में बंधे हुए कई जानवरों को देखा, जिसके बारे में उन्हें संदेह था कि उन्हें अवैध रूप से पकड़ा गया था और उस संबंध में पुलिस को बताया। पुलिस ने नंदनी की शिकायत दर्ज की और उन्हें घर जाने के लिए कहा।

उसके बाद नंदनी ने बताया कि पुलिस ने कहा कि 15 से 20 पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। घर जाने के बजाय नंदनी बूचड़खाने की ओर चली गई, नंदनी के आरोपों के अनुसार कई लोग हत्यारे के घर में इकट्ठे हुए और भीड़ ने उन पर हमला किया और उस समय दोनों कांस्टेबल भाग गए। पुलिस ने कहा कि उसने वहां से तीन गायों को बरामद कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच जारी है।

TOPPOPULARRECENT